Stree 2 Box Office Collection : 15 अगस्त पर कमाई के सारे रिकार्ड टूटे

Rahul Kushwaha
0

‘ओ स्त्री कल आना’ की टैगलाइन के साथ ‘ओ स्त्री रक्षा करना’ के साथ आखिरकार मैडॉक हॉरर यूनिवर्स की चौथी फिल्म और ‘स्त्री’ की सीक्वल ‘स्त्री 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म अपने Day 1 Box collection पर कमाई के सारे रिकार्ड तोड़ रही है. 

Stree 2 Box Office Collection : 15 अगस्त पर कमाई के सारे रिकार्ड टूटे


पिछली फिल्म की अपार सफलता के बाद इस बार हॉरर-कॉमेडी की फिल्म ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही  है, स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होने की वजह से फिल्म को फायदा मिल रहा है। 

Stree 2 Collection

‘स्त्री 2’ को आज बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली है। फिल्म रिलीज के पहले दिन अर्द्धशतक लगा चुकी है, शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, ‘स्त्री 2’ ने ओपनिंग डे पर 41.34 करोड़ रुपये की कमाई की है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कई फिल्में रिलीज हुईं, बावजूद इसके ‘स्त्री 2’ ने आज सभी फिल्मों के मुकाबले सबसे बड़ी ओपनिंग ली है। 

स्त्री 2 से पहले देख ले ये फिल्में

जैसा कि फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान ही इस फिल्म को मैडॉक हॉरर यूनिवर्स का हिस्सा होने वाली है। इससे पहले इस यूनिवर्स की तीन फिल्में पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं, जिसमें स्त्री, भेड़िया और हाल ही में रिलीज फिल्म मुंज्या शामिल है।

फिल्म में दिखेगा ‘सरकटे’ का आतंक

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी ‘स्त्री 2’ में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में फिर से नजर आने वाले हैं। फिल्म में इस बार सरकटे का आतंक देखने को मिल रहा है।

इन फिल्मों से मिली कड़ी टक्कर

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आज सिनेमाघरों में तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की  फिल्म ‘स्त्री 2’ को बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में अक्षय कुमार अभिनीत ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राह्म की फिल्म ‘वेदा’ जैसी बड़ी फिल्मों से कड़ी टक्कर मिल रही हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!