नई महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट मिड ट्रिम ADAS के बिना देखी गई

Rahul Kushwaha
0

[ad_1]

नई XUV300 फेसलिफ्ट मिड ट्रिम देखी गई - कोई रडार बल्ब नहीं
नई XUV300 फेसलिफ्ट मिड ट्रिम देखी गई - कोई रडार बल्ब नहीं

नई महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट मिड ट्रिम टेस्ट म्यूल में मौजूदा मॉडल के समान 16-इंच के अलॉय व्हील हैं और इसकी छत पर एक बल्ब की कमी है (अफवाह है ADAS मॉड्यूल)

महिंद्रा अधिक बाजार हिस्सेदारी हासिल करने की कगार पर है सब 4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी खंड। हालाँकि, थार के बेस मॉडल के साथ नहीं। बल्कि, फेसलिफ्टेड XUV300 के साथ। पहले भी कई जासूसी शॉट सामने आ चुके हैं। लेकिन पहली बार, महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट मिड ट्रिम को ADAS मॉड्यूल के बिना परीक्षण करते हुए देखा गया है।

महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट मिड ट्रिम ADAS के बिना देखी गई

बहुत से नए वाहनों में उनकी छत के हिस्से के रूप में एक बल्ब में विंडशील्ड के ऊपर ADAS मॉड्यूल लगाए जा रहे हैं। महिंद्रा डिज़ाइन जोखिम लेने के लिए जाना जाता है और पिछले महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट परीक्षण खच्चरों ने अपने विंडशील्ड पर एक बल्ब लगाया है। यदि हम इन दोनों कथनों को मिला दें, तो हम अनुमान लगा सकते हैं कि महिंद्रा अपने ADAS मॉड्यूल को छत पर लागू कर रहा है।

पिछले सभी महिंद्रा XUV300 परीक्षण खच्चर में इस बल्ब का पता चला है। अब तक। पहली बार, नई महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट मिड ट्रिम को तमिलनाडु के नामक्कल के ऑटोमोटिव उत्साही बरनी के सौजन्य से देखा गया है। हम कहते हैं कि यह एक मिड-स्पेक ट्रिम है क्योंकि इसकी छत पर बल्ब की कमी है।

यदि यह छिपी हुई आंखों को भ्रमित करने के लिए छलावरण के नीचे सिर्फ एक फोम पैड होता, तो इसे इस परीक्षण खच्चर पर भी रखना समझ में आता। जैसा कि कहा गया है, इस बात की भी थोड़ी संभावना है कि यह सिर्फ फोम पैड हो। अभी तक, केवल हुंडई वेन्यू ही सब 4 मीटर एसयूवी सेगमेंट में ADAS सुइट प्रदान करती है Kia Sonet फेसलिफ्ट में भी ऐसे ही फीचर्स मिलने की उम्मीद है।

नई XUV300 फेसलिफ्ट मिड ट्रिम - प्रोफ़ाइल
नई XUV300 फेसलिफ्ट मिड ट्रिम - प्रोफ़ाइल

इस विशेष परीक्षण खच्चर को मौजूदा XUV300 के समान मिश्र धातु पहियों के सेट के साथ देखा गया है। दोनों नियमित XUV300 और XUV300 TurboSport मॉडल में एक ही व्हील डिज़ाइन मिलता है। ये 16-इंच वाले हैं और टॉप-स्पेक मॉडल में नए डिज़ाइन के साथ 17-इंच की बड़ी इकाइयाँ होने की उम्मीद है।

क्या मध्य-स्तरीय ट्रिम फीकी दिखती है?

भले ही यह एक मिड-स्पेक ट्रिम है, महिंद्रा एक समान लाइटिंग पैकेज पेश करता दिख रहा है टॉप-स्पेक मॉडल पहले देखा गया. हम बड़े पैमाने पर सी-आकार के एलईडी डीआरएल के बारे में बात कर रहे हैं जो सामने की प्रावरणी में लगभग सभी ऊर्ध्वाधर अचल संपत्ति को ले सकते हैं। प्रोजेक्टर सेटअप के साथ लंबवत स्टैक्ड हेडलाइट्स हैं।

हम फॉग लाइट्स को कहीं भी नहीं देख सकते हैं, लेकिन उन्हें हेडलाइट असेंबली में ही एकीकृत किए जाने की संभावना है और वे कॉर्नरिंग कार्यक्षमता के साथ आ सकते हैं। रियर में टॉप-स्पेक मॉडल टेस्ट म्यूल्स के समान कनेक्टेड एलईडी टेल लाइट डिज़ाइन भी दिखाया गया है। प्रोफाइल में, वर्तमान मॉडल के साथ शून्य अंतर है, कम से कम इस मिड-स्पेक परीक्षण खच्चर के साथ।

नई XUV300 फेसलिफ्ट मिड ट्रिम - फास्किया
नई XUV300 फेसलिफ्ट मिड ट्रिम - फास्किया

जहां पावरट्रेन का सवाल है, महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट मौजूदा 1.2L 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल और 1.5L 4-सिलेंडर टर्बो डीजल इकाइयों को बरकरार रखेगी। पेट्रोल वेरिएंट के साथ दो इंजन ट्यून विकल्प हैं - एक 110 बीएचपी, 200 एनएम ट्यून और एक 129 बीएचपी, 230 एनएम ट्यून। जबकि बाद वाला केवल 6MT के साथ आता है, पहले वाले को AMT विकल्प भी मिलता है।

डीजल इंजन अभी भी वही 115 बीएचपी और 300 एनएम सेटअप है, जो 6MT और 6AMT गियरबॉक्स विकल्पों के साथ है। अफवाह मिल रही है कि महिंद्रा एक नई आइसिन-स्रोत पेश करेगी टोर्क परिवर्त्तक, 6-स्पीड एएमटी विकल्प की जगह। लॉन्च 2024 में होने की संभावना है और XUV300 फेसलिफ्ट में कई फर्स्ट-इन-सेगमेंट फीचर्स भी पेश किए जाने की उम्मीद है।

नई XUV300 फेसलिफ्ट मिड ट्रिम - पुराने अलॉय व्हील
नई XUV300 फेसलिफ्ट मिड ट्रिम - पुराने अलॉय व्हील


[ad_2]

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!